समधन ने मंच पर ही कर दी समधी की चप्पल से धुनाई

समधन ने मंच पर ही कर दी समधी की चप्पल से धुनाई

बेटी की लव मैरिज से खफा थी मां, श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हुआ था कार्यक्रम

(रणभेरी): दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा वालकर की हत्या को लेकर मंगलवार को बुलाई गई महापंचायत में एक महिला ने भरी सभा में मंच पर एक शख्स की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। घटना हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत की है, कार्यक्रम का आयोजन हिंदू एकता मंच की ओर से किया गया था। 

दरअसल, महिला अपनी बात रख रही और यह शख्स उसे माइक से हटाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से महिला ने चप्पल उतारकर उसे मारना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ फरार हो गई थी। दोनों ने शादी भी कर ली। महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी। इसी दौरान वह गुस्से में आ गई और चप्पल निकालकर व्यक्ति को मारना शुरू कर दिया। इस दौरान मंच पर मौजूद अन्य लोग शख्स को बचाने आ जाते हैं और महिला को मंच से नीचे उतार देते हैं। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि महिला कौन है और वह किस समस्या को लेकर थाने का चक्कर लगा रही है।आपको बता दें कि छतपरपुर में ही श्रद्धा की हत्या उसके लिव इन पार्टनर की तरफ से कर दी गई थी। 

हत्या के बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज में डाल दिया था और एक-एक करके शव के टुकड़ों को महरौली के जंगलों में फेंक दिया था। मामले का खुलासा तब हुआ, जब श्रद्धा की कई दिनों से उसके दोस्तों से बात नहीं हुई। इसके बाद श्रद्धा के दोस्त ने इसकी सूचना उसके पैरेंट्स को दी। वहीं, इसके बाद श्रद्धा के पिता ने इसकी शिकायत पालघर पुलिस स्टेशन में कराई।पालघर पुलिस को जांच में श्रद्धा की आखिरी लोकेशन दिल्ली में मिली, जिसके बाद पालखर पुलिस ने मामले को दिल्ली पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। दिल्ली पुलिस ने मामले में जांच के लिए उसके लिव इन पार्टनर आफताब को गिरफ्तार कर लिया और जब कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा का पूरा मामला खुल गया। वहीं, अभी भी पुलिस मामले की जांच कर रही है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं।