आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में घायलावस्था में शातिर बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में घायलावस्था में शातिर बदमाश गिरफ्तार

(रणभेरी): आजमगढ़ में बुधवार की सुबह मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने के बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।वहीं पुलिस को बदमाश के पास तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। 

थाना प्रभारी तरवां रत्नेश दुबे फोर्स के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि मेहनाजपुर की तरफ से एक बदमाश सुपर स्पलेंडर बाइक से तरवां की तरफ जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा उक्त बदमाश को रोकने की कोशिश की गई। लेकिन बदमाश बाइक को वही छोड़कर एक बाग में चला गया और पेड़ की आड़ लेकर पुलिस पर फायर कर दिया।पुलिस की जवाबी कार्रवाई में थाना प्रभारी तरवां रत्नेश दुबे व उप निरीक्षक जावेद अख्तर द्वारा फायरिंग की।

जिसमें बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में उक्त बदमाश ने अपना नाम दानिश शाह पुत्र जैनुल बसर निवासी- शिवरी थाना-बड़ेसर जनपद गाजीपुर बताया। वह देवगांव थाने में वाहन चोरी व अन्य मुकदमों में वांछित है। वह अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का सक्रिय सदस्य है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया।