उपराष्ट्रपति आज करेंगे काशी में भ्रमण: आज और कल रूट डायवर्जन की व्यवस्था लागू, जाने ट्रैफिक एडवाइजरी

उपराष्ट्रपति आज करेंगे काशी में भ्रमण: आज और कल रूट डायवर्जन की व्यवस्था लागू, जाने ट्रैफिक एडवाइजरी

वाराणसी (रणभेरी): उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू लखनऊ से विशेष ट्रेन से शुक्रवार शाम को अपने परिवार के साथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे है। उपराष्ट्रपति के आगमन के मद्देनजर शुक्रवार व शनिवार को कमिश्नरेट यातायात पुलिस की ओर से ट्रैफिक डायवर्जन व प्रतिबंध लागू किया गया है। एडीसीपी ट्रैफिक डीके पुरी ने आमजन से अपील की है कि वो रूट डायवर्जन का पालन कर यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। शनिवार को डायवर्जन सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक लागू रहेगा।

शुक्रवार को बनारस जंक्शन (मंडुवाडीह) से दशाश्वमेध, दशाश्वमेध से बरेका गेस्ट हाउस जाने वाला मार्ग, बरेका गेस्ट हाउस व भिखारीपुर से श्री काशी विश्वनाथ मार्ग तक कोई भी वाहनों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी। जबकि शनिवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर से दीन दयाल स्मृति उपवन सूजाबाद पड़ाव तक और बीच में पड़ने वाले सभी मार्गों मैदागिन, विश्वेश्वरगंज, गोल गड्डा, राजघाट आदि मार्ग पर सभी वाहनों के जाने पर प्रतिबंध रहेगा।शुक्रवार को चांदपुर, लहरतारा या बौलिया चौराहा से मंडुवाडीह चौराहा की तरफ, रामनगर चौराहा से कोई भी वाहन सामने घाट पुल की ओर नहीं जाएंगे। 

साथ ही चितईपुर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को भिखारीपुर तिराहा की तरफ, मिखारीपुर तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन का मालवीय चौराहा की तरफ नहीं जाएगा।जबकि शनिवार को गोलगड्डा तिराहा से कोई भी वाहन विश्वेशरगंज तिराहा की तरफ, रामनगर चौराहा से कोई भी वाहन पड़ाव की तरफ और भदऊचुंगी से कोई भी वाहन राजघाट पुल की तरफ नहीं जाएंगे। संपूर्णानंद कुलपति आवास मार्ग की ओर से कोई भी वाहन लकड़मंडी की तरफ, पड़ाव से कोई भी वाहन राजघाट पुल की तरफ नहीं जाएंगे।