नकदी समेत जेवरात लेकर गायब हुए चोर

नकदी समेत जेवरात लेकर गायब हुए चोर

आजमगढ़ । निजामाबाद में एक घर में चोरों ने चोरी की। घर के दो तरफ दीवार को तोड़ा लेकिन सफलता न मिलने पर तीसरी जगह भी तोड़कर घर के अंदर घुसे। घर में रखे 40000 नगद व 150000 का जेवर सहित घर के अंदर रखा बर्तन लेकर रफू चक्कर हो गए।

चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवरात लेकर फरार

पुलिस चौकी फरिहा स्थित फत्तनपुर पुर निवासी रविंद्र पुत्र चुन्नू के घर को बीती रात्रि को चोरों ने निशाना बनाया। जिस समय चोरों ने घर को निशाना बनाया घर में केवल रविंद्र की पत्नी सुकाली अपने बच्चों के साथ अकेली थी। पति रविंदर कहीं गया हुआ था। हौसला बुलंद चोरों ने घर के पीछे से दीवार को तीन जगह तोड़ा पहले जगह तोड़ा तो उस रूम में भूसा रखा हुआ था। उसके बाद दूसरी जगह दीवार को तोड़ने का जब प्रयास किया तो दीवार टूटने के बाद रूम के अंदर ड्रम रखा हुआ था। जब ड्रम किसका नहीं पाए तो तीसरी जगह दीवार को तोड़कर चोरों ने घर में से चोरी की।

जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता ने बताया कि घर के अंदर घुसने के बाद चोरों ने एक मंगलसूत्र झुमका और पायजेब और घर में रखें बर्तन को चोर उठा ले गए। पीड़िता ने बताया कि बीती रात्रि को चोरों ने लोन जमा करने के लिए रखा रुपए भी उठा ले गए। पुलिस मौके पर कई घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन करने लगी।