पति घर से बाहर गया था कमाने, पत्नी व 3 बच्चों को लेकर साढ़ू हो गया फरार

पति घर से बाहर गया था कमाने, पत्नी व 3 बच्चों को लेकर साढ़ू हो गया फरार

गोरखपुर। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के गांव खनुआ निवासी धीरेंद्र कनौजिया ने पुलिस अधीक्षक  को आनलाइन शिकायती पत्र देकर अपने साढू पर पत्नी को भड़काने का आरोप लगाया है। धीरेंद्र कन्नौजिया ग्राम खनुआ ने आनलाइन पुलिस अधीक्षक महराजगंज को शिकायती पत्र देकर बताया कि करीब 20 वर्ष पूर्व मेरी शादी सरिता पुत्री जंगी लाल निवासी पिपरहिया भैरहवा नेपाल राज्य से हुई थी।
जब से हमारी शादी हुई तबसे हमारी पत्नी किसी न किसी बात को लेकर हमेशा घर पर कलह करती थी। घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है इसलिए मैं दिल्ली में मजदूरी का काम करता हूं और इसी वजह से अपने घर पर नहीं रह पाता। त्योहार में आ जाता था और अपनी पत्नी के साथ मिलजुल और समझा बुझाकर फिर अपने काम काज के चक्कर में दिल्ली चला जाता था।

इन्हीं सब के बीच हमारे तीन बच्चे हुए बहुत कम समय अपने बच्चों के साथ रहा क्योंकि काम के चक्कर में अधिकतर बाहर रहता था। मेरे बाहर रहने का फायदा उठाकर मेरे साढू ने मेरी पत्नी को घरवालों के खिलाफ भड़का दिया। इसका नतीजा रहा कि पत्नी आए दिन घर वालों से झगड़ने लगी। मुझे इस बात की सूचना मिली तो मैं घर आया और 7 जुलाई को अपनी पत्नी को अपने साथ लेकर हापुड़ चला गया। 26 जुलाई को अपने काम के लिए निकल गया। इसी बीच मेरा साढू मेरे घर पर पहुंचा और लगभग 11 बजे मेरी पत्नी और तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। मैं, शाम को जब घर पर पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है। घर में कोई नहीं है। अगल बगल खोजा लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।  दूसरे दिन खिचरा चौकी पर गया और वहां पर पुलिस वालों को पूरी बात बताई तो उन्होने खोजबीन की।

इस दौरान सीसीटीवी से जानकारी मिली कि रिश्ते में साढ़ू घर आया था और पत्नी और बच्चों को अपने साथ लेकर चला गया। घर आया तो पता चला कि पत्नी ने भी सोनौली कोतवाली में मेरे खिलाफ शिकायत की है