कुंडा में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला, राजा भैया के समर्थकों पर लगा आरोप

कुंडा में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला, राजा भैया के समर्थकों पर लगा आरोप

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण के लिए अमेठी, रायबरेली, सुल्तानपुर, चित्रकूट, प्रतापगढ़, कौशांबी, प्रयागराज, बाराबंकी, अयोध्या, बहराइच, श्रावस्ती और गोंडा में मतदान जारी है, जो शाम छह बजे समाप्त होगा। इस बीच ऐसी खबर आ रहा है कि कुंडा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। पथराव और फायरिंग भी हुई है।यह हमला कुड़ा विधानसभा क्षेत्र के पहाड़पुर के पास हुआ है। हालांकि, गुलशन यादव इस हमले में बच गए, वहीं, इस हमले का आरोप सपा के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने राजा भैया के समर्थकों पर लगा है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि सपा प्रत्याशी गुलशन यादव बुथ का जायजा लेने निकले थे, इस दौरान उनकी कार पर हमला हुआ है। गुलशन यादव पर हमला का आरोप राजा भैया के समर्थकों पर लगा है। वहीं, इस हमले का आरोप सपा के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने लगाया है।

बता दें, सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला का आरोप है, लेकिन अभी तक कोई फोटो या वीडियो सामने नहीं आया है। इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हो सकी है। आपको बता दें कि कुंडा में काफी तनाव है और ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमला कर सकता है। इतना ही नहीं, समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि प्रतापगढ़ जिले की विधानसभा कुंडा-246 के बूथ संख्या-273 पर जनसत्ता दल के लोग बूथ के अंदर जाकर मतदाताओं को धमकी दे रहे हैं चुनाव आयोग और जिला प्रशासन संज्ञान लेते हुए भयमुक्त चुनाव सुनिश्चित करें।