वाराणसी में फिर दो दिन के अंदर बोरे में मिला दूसरा शव, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी में फिर दो दिन के अंदर बोरे में मिला दूसरा शव, जांच में जुटी पुलिस
  • सड़क किनारे बोरे में भरकर फेंका हुआ मिला बुजुर्ग का शव 
  • बुजुर्ग के सीने में चोट के निशान, हत्या की आशंका

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में 48 घंटे के भीतर दूसरी बार सड़क किनारे बोरे में भरकर फेंका हुआ शव मिला है। ये मामला चौबेपुर क्षेत्र का है। ग्राम सभा गौरा कलां से कमौली रोड पर शनिवार को सड़क किनारे एक बुजुर्ग का शव बोरे में भर कर फेंका पड़ा दिखाई दिया। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाया गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। बुजुर्ग के नाक,सीने पर चोट के निशान और खून के निशान भी है। पुलिस शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। बुजुर्ग की कही अन्य हत्या के बाद शव फेंकने का ग्रामीण आशंका व्यक्त कर रहे हैं। 

चौबेपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। चौबेपुर थाने की पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग की उम्र 60 साल से ज्यादा प्रतीत हुई है। वह इनर और पैंट पहने हुए हैं। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, ग्रामीणों का कहना था कि बुजुर्ग की हत्या कहीं और करने के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है।

बीती 1 दिसंबर को करौंदी स्थित आईटीआई कॉलेज के समीप नाले में बोरे में भर कर फेंके गए शव की शिनाख्त बड़ी पियरी निवासी मोंटी यादव के तौर पर हुई है। मोंटी के भाई गोलू के अनुसार वह पांच दिन से घर नहीं आया था। चाय-पान की दुकान चलाने वाला मोंटी मनबढ़ किस्म का था। उसके खिलाफ लूट सहित अन्य आरोपों में दो मुकदमे भी दर्ज थे। शव की शिनाख्त होने के बाद आज पुलिस उसका पोस्टमार्टम कराएगी। मोंटी के सिर पर वार करके उसकी हत्या की गई थी। हत्या कब, कहां और क्यों की गई, शव करौंदी लाकर कैसे फेंका गया, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।