नवाब मलिक पर ईडी की दबिश पर भड़के संजय राउत

नवाब मलिक पर ईडी की दबिश पर भड़के संजय राउत

(रणभेरी): महाराष्ट्र सरकार में मंत्री व एनसीपी नेता नवाब मलिक ईडी ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की। ईडी ने सुबह सात बजे मलिक के घर पर छापा मारा और उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। सूत्रों के मुताबिक ईडी ने यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन मामले में की है, लेकिन इस कार्रवाई के बाद राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है। 

ईडी के इस कार्रवाई पर शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा पर निधाना साधा है। उन्होंने भाजपा को चेतावनी भी दी है। संजय राउत ने कहा है कि, नवाब मलिक एक वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री हैं। ईडी जिस तरह से उन्हें उनके घर से ले गई, वह महाराष्ट्र सरकार के लिए एक चुनौती है। हमारे राज्य में आकर एक मंत्री को केंद्रीय एजेंसियां ले जाती हैं। 2024 के बाद आपकी भी जांच होगी। 

वही एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी नवाब मलिक पर कार्रवाई की निंदा और कहा कि, कई दिनों से भाजपा के लोग ट्वीट कर रहे थे कि नवाब मलिक और महा विकास अघाड़ी के खिलाफ ईडी का नोटिस आएगा। वे उन्हें बिना किसी नोटिस के सीधे ईडी कार्यालय ले गए। पता नहीं उन्होंने कौन सी नई राजनीति शुरू की है। यह महाराष्ट्र का अपमान है।