वाराणसी में आईपी मॉल के सामने फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' का विरोध, सनातन रक्षक सेना ने किया प्रदर्शन

वाराणसी में आईपी मॉल के सामने फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' का विरोध, सनातन रक्षक सेना ने किया प्रदर्शन

वाराणसी (रणभेरी): आमीर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आज सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। जिसके बाद जगह जगह लोगों ने फिल्म का विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। उसी क्रम में आज वाराणसी में भेलूपुर स्थित आईपी विजया मॉल के सामने सनातन रक्षक सेना के तत्वावधान में जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। कहा कि आमिर खान और उनकी पत्नी को इस देश में डर लगता है तो वह अपनी फिल्म भी वहीं रिलीज करें जहां उन्हें डर ना लगता हो।प्रदर्शन की सूचना पाकर पहुंची भेलूपुर थाने की पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया।इसके साथ ही सनातन रक्षक सेना के लोगों का ज्ञापन लेकर उन्हें वापस भेज दिया। वहीं, फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा का विरोध प्रदर्शन देखते हुए शहर के सभी मॉल की निगरानी और सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

सनातन रक्षक सेना के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष चंद प्रकाश ने बताया कि हम आमीर खान का विरोध करने आए हैं। वो हमेशा हमारे सनातन धर्म के खिलाफ अनाब शनाब बोलते रहते हैं। हमारे हिन्दू देवी देवताओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी करते हैं। उनकी पत्नी गौरी खान को भारत मे दिक्कत होती है और रहने में डर लगता है।इसके बावजूद ये हमारे बीच में अभिनेता बनकर हम लोगों से पैसा कमाते हैं। इसलिए आज हमलोग ये विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और हमारा विरोध प्रदर्शन तब तक चलता रहेगा जबतक पूरा बॉलीवुड आमीर खान को अभिनेता मानना नहीं छोड़ देता। 

साथ ही हम अपने मुख्यमंत्री से अपील करते है कि फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को पूरे प्रदेश से बायकॉट करें। सभी सनातनी एक जुट होकर फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा और आमीर खान की आने वाली सभी फिल्मों का बायकॉट करें। संगठन की महिला अध्यक्ष रीता बजाज ने बताया कि हमें फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा से दिक्कत नहीं है, हमें अमीर खान से दिक्कत है। क्योंकि वो हमारे देवी देवता का मजाक उड़ाते है और हमारे धर्म का मजाक उड़ाते है। इसलिए हमें फ़िल्म का बायकॉट करना है। हम चाहते हैं कि पूरा देश आमीर खान का बहिष्कार करे। ताकि वो ये देश छोड़ कर अपने पसंद के देश चले जाएं।