वाराणसी एयरपोर्ट से वड़ोदरा हवाई अड्‌डा पहुंचने पर बैंक मैनेजर को मिला टूटा-फूटा हुआ सूटकेस

वाराणसी एयरपोर्ट से वड़ोदरा हवाई अड्‌डा पहुंचने पर बैंक मैनेजर को मिला टूटा-फूटा हुआ सूटकेस

वाराणसी (रणभेरी): स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के मैनेजर अनिमेष ओझा को एयर इंडिया की फ्लाइट से वाराणसी से वड़ोदरा जाने पर अपना सूटकेस टूटा-फूटा हुआ मिला।। अनिमेष ने इसकी शिकायत एयर इंडिया से की लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। एयर इंडिया को अनिमेष ने अब चेतावनी भरा ट्वीट करते हुए कहा है कि अगर हमारे नुकसान की भरपाई नहीं की गई तो हम उपभोक्ता फोरम में जाकर शिकायत दर्ज कराएंगे।

बीती 18 जून को (SBI) के मैनेजर अनिमेष ओझा वाराणसी एयरपोर्ट से वड़ोदरा के लिए दिल्ली के रास्ते रवाना हुए थे। वाराणसी से दिल्ली तक फ्लाइट एआई-405 से गए। फिर दिल्ली से वड़ोदरा के लिए एआई-819 से यात्रा किए। उन्होंने अपना सामान वाराणसी हवाई अड्डे पर दिया और जब वह उन्हें वड़ोदरा एयरपोर्ट पर मिला तो बुरी तरह से टूटा हुआ था। हवाई अड्डे पर उन्होंने एयर इंडिया के कर्मचारियों से शिकायत दर्ज कराई तो कहा गया कि2-3 दिन में समाधान कर दिया जाएगा।

लेकिन  5 दिन के बाद भी हमें शिकायत का कोई अपडेट स्टेटस नहीं मिला है। हमें 02652466635 और 02652466667 नंबर दिए गए थे। कहा गया था कि इन दोनों नंबर पर आप कोई भी सवाल कर सकते हैं। मगर, कई कॉल करने के बावजूद कोई रिसीव ही नहीं कर रहा है। एयर इंडिया के एक अन्य नंबर 18602331407 पर कॉल करने पर कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने कहा कि आप अपनी शिकायत के समाधान के लिए एयरपोर्ट जाएं। अब समझ में नहीं आ रहा है कि समस्या का समाधान कैसे होगा।