वाराणसी में नकाबपोश बदमाशों ने लूट के वारदातों को दिया अंजाम

वाराणसी में नकाबपोश बदमाशों ने लूट के वारदातों को दिया अंजाम
  • असलहा सटाकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 70 हजार और ट्रक चालक से 56 हजार की लूट

(रणभेरी): वाराणसी में पुलिस कि तमाम सख्ती के बाद भी बदमाशों पर पुलिस की हनक नहीं दिख रही है। आये दिनों में लूट और छीनैती की कई घटनाएं सामने आ  रही है। बीती रात दो जगहों पर लूट की घटना सामने आई है। मिर्जामुराद क्षेत्र के भीखीपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार की रात नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से 70 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। सेल्समैन सुभाष चंद्र पटेल रोज की तरह बुधवार रात भी पंप पर ड्यूटी कर रहा था। उसकी जेब में तेल बिक्री का 70 हजार रुपये था। इसी दौरान दो बाइक पर पहुचे पांच नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन के सिर पर असलहा सटा दिया।जेब में रखे 70 हजार रुपये लूट कर हाईवे की तरफ भाग निकले। भुक्तभोगी ने इसकी सूचना पंप मैनेजर वरुण मिश्रा को दिया जिसने पुलिस को सूचना दी। 

वही दूसरी तरफ वहीं दूसरी घटना मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के ही हरपुर गांव स्थित रिंग रोड अंडरपासिंग की है। सोनभद्र निवासी ट्रक चालक कैलाश अपने ट्रक से वाराणसी जा रहा था।इसी दौरान  बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक को रोका। चालक को असलहे से आतंकित कर 56 हजार लूट लिए। क्षेत्र में एक ही रात दो-दो जगह हुई लूट की घटना से ग्रामीणों में दहशत है। मिर्जामुराद पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।