जौनपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

जौनपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

(रणभेरी): यूपी के जौनपुर में इज्‍जत के लिए युवक की हत्‍या करने का मामला सामने आया है। दरअसल रात में किसी समय युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था। इस दौरान युवती के परिजनों ने युवक की पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। मौत के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया। 

बताया जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने प्रेमी उसके गांव गया था। तभी लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़कर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना पवारां थाना क्षेत्र के बिजाधरमऊ गांव की है। घटना से क्षेत्र में सनसनी है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के मुताबिक युवक की प्रेम प्रपंच में हत्या की गई है। 

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पवारां थाना क्षेत्र के आशापुरा फत्तूसराय निवासी अरविंद पाल (22) पुत्र रामकुमार पाल का विजाधरमऊ गांव में एक युवती से प्रेम-प्रपंच चल रहा था। गुरुवार रात वह रोज की तरह खाना खाकर सोने गया। परिजनों के मुताबिक, रात करीब 10 बजे किसी का उसके मोबाइल पर फोन आया तो वह घर से निकल गया लेकिन वापस नहीं लौटा। सुबह उसके शव मिलने की खबर आई। 

आरोप लगाया कि वह बिजाधरमऊ अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जहां लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया। पिटाई से उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष पवांरा रामसरीख गौतम का कहना है कि मामला प्रेम प्रपंच का है। जिसमें युवक की हत्या हुई है।