मिल रहा समर्थन अपार, शहर दक्षिणी में बदलाव की बयार

मिल रहा समर्थन अपार, शहर दक्षिणी में बदलाव की बयार
  • "आप" के अजीत सिंह लगातार चला रहे क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान
  • होगा विकास, अजीत के आने से क्षेत्र की जनता में जगी आस

वाराणसी (रणभेरी)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा वैसे वैसे हर दल के प्रत्याशी अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रहे है। अपने अपने क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क अभियान चलाकर जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। हालांकि अभी भी कुछ दलों ने अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में नहीं उतारे है वावजूद इसके चुनाव प्रचार जोरों पर है।

जिन प्रत्याशियों के टिकट फाइनल हो चुके है वह अपने क्षेत्र में पूरे दम खम के साथ जनसंपर्क अभियान चलाकर जनता से सीधा रूबरू हो रहे। जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रत्याशी अपने पार्टी की चुनावी घोषणापत्र की जानकारी जनता तक पहुंचा रहे है। कोविड प्रोटोकॉल और आचार संहिता का पालन करते हुए प्रत्याशी "एकला चलो" के तर्ज पर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। इसी क्रम में शहर दक्षिणी से आम आदमी पार्टी के  जुझारू जनप्रिय उम्मीदवार अजीत सिंह डोर टू डोर जाकर लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे है। जनसंपर्क के दौरान अजीत ने कामेश्वर महादेव, गोलाघाट, प्रह्लाद घाट, मुकीमगंज में जनता से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्हें जनता का पूरा सहयोग और समर्थन मिला। अजीत सिंह ने बताया की इसबार जनता बदलाव की चाह में है।

अबकी बार दक्षिणी में बदलाव होगा। जनसंपर्क में युवाओं का साथ और बुजुर्गों से जीत का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। कोविड प्रोटोकाल के मद्देनजर अजीत सिंह अपने साथ केवल कुछ सहयोगी को लेकर क्षेत्र में भ्रमण करते हुए लोगों से संपर्क किया और अपने पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र सहित लोगों के घर घर जाकर उन्हें अपने और पार्टी के मुद्दे से अवगत कराया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रदेश में मुफ्त बिजली दिल्ली की तर्ज पर उपलब्ध करवाया जायेगा। जनसंपर्क में जिस प्रकार से जनता का अपार समर्थन मिल रहा उसे देखकर ऐसा लगता है कि शहर दक्षिणी की जनता अबकी चुनाव में बदलाव चाह रही।