पिता ने शराब के लिए 3 माह के बेटे को पटककर मार डाला और पत्नी को किया अधमरा

पिता ने शराब के लिए 3 माह के बेटे को पटककर मार डाला और पत्नी को किया अधमरा

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में दिल दहला देने वालीघटना सामने आयी है। एक बाप ने शराब के लिए पैसा न मिलने पर उसने अपने 3 महीने के दुधमुंहे बेटे की जमीन पर पटककर मार डाला। साथ ही पत्नी के सिर पर रॉड से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में ही बैठा रहा। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे घर से ही अरेस्ट कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। घटना आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। घटना भिखारीपुर गांव की है।

भिखारीपुर गांव निवासी राजन जायसवाल शराब पीने का आदी है। सोमवार की रात वह घर आया और पत्नी प्रीति से उसने शराब पीने के लिए पैसा मांगा। प्रीति ने पैसा देने में मना कर दिया तो राजन ने उससे कहासुनी शुरू कर दी। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और बात बढ़ने पर राजन ने अपने 3 महीने के बेटे को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इसके साथ ही पत्नी के सिर पर रॉड से वार कर दिया। प्रीति की चीख सुनकर परिवार के लोग मां-बेटे को पास के ही निजी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान मासूम बच्चे की मौत हो गई। वहीं, बेसुध प्रीति जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। उसे अभी यह भी नहीं पता है कि उसके कलेजे के टुकड़े की जान चली गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि राजन की 9 साल की बड़ी बेटी आरुषि और 5 साल का एक बेटा हर्षित भी है। ये दोनों बच्चे अपनी मां के पास नहीं थे इसलिए वह बच गए, नहीं तो राजन उन्हें भी मार डालता। वहीं, बेटे की हत्या और पत्नी की हत्या का प्रयास करने के बाद राजन अपने घर पर ही बैठा था।राजन के लिए उसके घर वालों ने बताया था कि उसको गांव में ही एक दुकान खुलवाई थी। लेकिन, शराब के कारण उसकी दुकान बंद हो गई थी। उधर, बच्चे की दादी विमला देवी शव को लेकर अस्पताल से निकली और लापता हो गई। पुलिस की खोजबीन में तीन घंटे बाद वह गांव में ही शव के साथ रोती मिली। सीओ बड़ागांव जगदीश कालीरमन ने बताया कि मासूम की हत्या और महिला के हत्या का प्रयास पर आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। आज उसे अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।