फिर बरामद हुआ कारतूस : बैग लेकर बिहार जा रही थी युवती, गिरफ्तार

फिर  बरामद हुआ कारतूस : बैग लेकर बिहार जा रही थी युवती,  गिरफ्तार

बलिया। रेलवे स्टेशन पर 20 दिन बाद जीआरपी ने दूसरी बार भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है। इसके साथ एक युवती को गिरफ्तार किया है। इसकी खबर लगते ही प्रशासन में खलबली मच गई। भारी मात्रा में कारतूस की बरामदगी पर खुफिया विभाग की टीम अलर्ट हो गई। मौके पर पहुंच कर युवती से पूछताछ की। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई। त्योहारों को लेकर रेलवे स्टेशन पर यात्री सुरक्षा को लेकर जीआरपी आरपीएफ काफी सतर्क है। ट्रेनों व स्टेशन परिसर में लगातार सघन चेकिंग अभियान चला रही है। इसी क्रम में प्लेटफार्म संख्या दो पर खड़ी 05446 वाराणसी-छपरा पैसेंजर ट्रेन में चेकिंग के दौरान एक युवती के पास से ट्रॉली बैग से 750 पीस कारतूस मिला। सभी कारतूस 315 बोर का है।

इसके पूर्व 29 सितम्बर को दो अभियुक्तों को 825 कारतूस और दो कट्टे संग गिरफ्तार किया था। कारतूस संग पकड़ी गई युवती ने अपना नाम मनीता सिंह निवासी राजगढ़ (मिजार्पुर) बताया।
कहा कि ट्राली बैग को मित्र रोशन यादव व दो अन्य लोगों ने छपरा स्टेशन पर एक व्यक्ति को देकर वापस लौटने को कहा था। बैग में क्या है इसकी जानकारी नहीं है। कारतूस बरामदगी की सूचना पर जीआरपी सीओ रवि रतन गौतम बलिया स्टेशन पहुंच अभियुक्त से पूछताछ की।