युवक को प्रेम करने पर बिजली के खंबे से बांधकर पीटा, बरसाए लात-घूंसे और थप्पड़, वीडियो वायरल

 युवक को प्रेम करने पर बिजली के खंबे से बांधकर पीटा, बरसाए लात-घूंसे और थप्पड़, वीडियो वायरल

(रणभेरी): जौनपुर जिले के मीरगंज के तिलौरा बाजार में  बिजली के खंभे से बांधकर एक युवक को बेरहमी से पीटा गया। डेढ़ मिनट तक 6 लोगों ने मिलकर 27 से ज्यादा लात-घूंसे और थप्पड़ बरसाए। युवक के पेट, सिर और पीठ समेत शरीर के नाजुक अंगों पर भी ताबड़तोड़ वार किए गए। मामला प्रेम प्रसंग का है।घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। हालांकि पुलिस को अभी मामले की जानकारी नहीं दी गई है। मामला अलग-अलग समुदाय का बताया जा रहा है।

मीरगंज के तिलौरा बाजार में एक युवक को बिजली के खंबे से बाधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया (इंटरनेट मीडिया) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मे कई लोग एक युवक को बिजली के खंबे में बांध कर दिनदहाड़े निर्दयतापूर्वक पीट रहे हैं। गांव वालों के अनुसार मामला आशनाई से जुड़ा है। लेकिन, वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने के बाद भी पुलिस घटना से खुद को अनभिज्ञ बता रही है।मीरगंज थाना के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक लडकी से चल रहा था। बताया जाता है कि वह दो दिन पहले लड़की के साथ कहीं घूमने गया हुआ था। जिसकी जानकारी लड़की के स्वजनों को हो गयी। जिसपर नाराज स्वजनों ने युवक को पकड़ कर खंबे में बांधकर पीटना शुरु कर दिया। देखते देखते कई लोग युवक की पिटाई करने में जुट गये।ग्रामीणों ने बताया कि बंधवा बजार के बद्दू मोदनवाल को मछलीशहर के गांव निवासी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

जुटी भीड़ में से कुछ लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वह भीड़तंत्र के हमलों के बीच नाकाम हो गए। पिटाई से युवक घायल हो गया और बुरी तरह से जख्मी होने से शरीर से खून भी निकलने लगा।वहीं  कुछ लोगों द्वारा बांध कर पिटाई किये जाने को तालिबानी सोच बताकर निन्दा कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटना से अनभिज्ञ है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मीरगंज  अतर सिंह से दूरभाष पर संपर्क करने के लिए फोन किया गया किंतु संपर्क नहीं हो सका।