सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भदोही सांसद विनोद बिंद

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भदोही सांसद विनोद बिंद

वाराणसी (रणभेरी सं.)। भदोही से बीजेपी संसद विनोद कुमार बिंद के काफिले की तीन गाड़ियां सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में सांसद विनोद कुमार बिंद बाल-बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक एक कार को बचने के चक्कर में काफिले की तीन गाड़ियां आपसे में टकरा गईं। हादसा गुरुवार सुबह वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ इलाके में हुआ।
जानकारी के मुताबिक भदोही सांसद विनोद कुमार बिंद लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे। सुबह पौने 10 बजे के करीब बाबतपुर के एसएस पब्लिक स्कूल के सामने एक कार यू-टर्न ले रही थी, तभी सांसद की फॉर्च्यूनर गाड़ी कार से टकरा गई। जिसके बाद पीछे से काफिले की दो गाड़ियां भी टकरा गईं। हादसा इतना जबरदस्त था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे के हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में सांसद को कोई चोट नहीं आई है।
हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ियों को किनारे लगवाकर यातायात शुरू करवाया। थानाध्यक्ष बड़ागांव अजय पांडे ने बताया कि हादसे में सांसद या किसी अन्य को चोट नहीं आई है। ड्राइवर के ब्रेक लगाने से बड़ा हदसा होते-होते रह गया। इस दौरान आल्टो कार सवार मौके से भाग गया। हादसे के बाद सुश्री गाडी में बैठकर सांसद रवाना हो गए। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि डॉ. विनोद बिंद इस लोकसभा चुनाव में भदोही से भाजपा के सांसद चुने गए हैं. इससे पहले वे मिजार्पुर जिले की मझवा विधानसभा सीट से निषाद पार्टी से विधायक थे, लेकिन लोकसभा चुनाव जीतने के बाद उनकी सीट खाली हो गई। अब इस सीट पर उपचुनाव होना है। बताया जा रहा है हादसे के बाद सांसद दूसरी गाड़ी से अपने गंतव्य को रवाना हो गए। वह पूरी तरह सेफ हैं।