'मोदी हिंदू नहीं' लालू के बयान पर भड़के संत

'मोदी हिंदू नहीं' लालू के बयान पर भड़के संत
'मोदी हिंदू नहीं' लालू के बयान पर भड़के संत

वाराणसी रणभेरी । पटना की जनविश्वास रैली में लालू प्रसाद यादव द्वारा 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं' के बयान पर काशी के संत भड़क उठे हैं। वाराणसी के संत समाज में विरोध शुरू हो गया है। 
  अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि मोदी को हिंदू न होने का सर्टिफिकेट बांटने वाले लालू प्रसाद खुद कितने हिंदू हैं, ये बताएं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने तो पितृपक्ष के पावन समय में कांग्रेस के राहुल गांधी को मटन पकाना सिखाया था। जितेंद्रानंद सरस्वती कहा कि पितृपक्ष में राहुल गांधी को मटन बनाना सिखाने वाला व्यक्ति हिंदू कैसे हो सकता है। जिसकी बीवी 'राबड़ी देवी' अपने निवास के अंदर ताजिया रखती हो, वो हिंदू किस तरह से हैं। आप ही वो शख्श हैं जिन्होंने एक सार्वजनिक रैली में अयोध्या में भगवान राम पैदा हुए थे कि नहीं इसका प्रमाण मांगा था। तो ऐसे लोग हिंदुत्व की परिभाषा न सिखाएं। नरेंद्र मोदी ने 495 साल के बाद श्रीराम जन्मभूमि पर श्रीरामलला की वापसी कराई है। ये आग सदा हिंदुओं के ह्रदय में बनी रहेगी।

मां के मरने पर बाल नहीं छिलवाए
रविवार को पटना में जनविश्वास रैली के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा था "मोदी क्या है, क्या चीज है? मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं। ये बताओ मोदी जी आपको संतान क्यों नहीं हुआ? तुम्हारे पास परिवार नहीं है। मोदी तुम हिंदू भी नहीं हो। किसी की मां मरती है तो बेटा अपना बाल छिलवाता है। तुम क्यों नहीं छिलवाए? जब तुम्हारी मां का निधन हुआ।