बहन से झगड़ने के बाद 11 साल की बच्ची ने की आत्महत्या

बहन से झगड़ने के बाद 11 साल की बच्ची ने की आत्महत्या

(रणभेरी): कानपूर के चकेरी के नेताजी नगर में बड़ी बहन से झगड़े के बाद 11 वर्षीय बालिका गुस्से में घर से बाहर निकल गई। इस दौरान स्वजन ने बालिका को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन घर के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

चकेरी के नेताजी नगर में शुक्रवार रात बड़ी बहन से झगड़ा करने के बाद  कक्षा छह की छात्रा दिव्यांशी (11) ने ट्रेन की आगे छलांग लगाकर जान दे दी। इसके बाद सदमे में नानी की भी मौत हो गई। नेताजी नगर निवासी संतोष चौरसिया की घर में ही परचून की दुकान है।

परिवार में पत्नी कुंती और तीन बेटियां भाव्या (13), दिव्यांशी (11) और अंजली (6) हैं। संतोष ने बताया कि सास की तबीयत खराब होने के कारण शुक्रवार सुबह पत्नी छोटी बेटी को लेकर मायके उन्नाव के पड़री निवादा गांव में चली गईं थीं। शुक्रवार शाम को दिव्यांशी बिना बताए घर के पास भंडारे में गई थी। इस पर बड़ी बेटी भाव्या ने उसे डांटा।रात को संतोष दुकान से घर लौटे तो बड़ी बेटी ने शिकायत की। इस पर दोनों बहनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद दिव्यांशी गुस्से में घर से बाहर निकल गई। कुछ देर बाद सूचना मिली कि दिव्यांशी ने श्याम नगर रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।