सेल्फी लेने के चक्कर में धंधरौल बांध में गिरकर युवक की मौत, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल

सेल्फी लेने के चक्कर में धंधरौल बांध में गिरकर युवक की मौत, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल

(रणभेरी): रामपुर बरकोनिया गांव में स्थित धंधरौल बांध पर सोमवार को पिकनिक मनाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक सेल्‍फी लेते समय बांध से गिरकर गहरे पानी में गुम हो गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद युवक की तलाश शुरू की गई लेकिन हादसे के बाद काफी मशक्‍कत के बाद युवक का शव बरामद होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं मंगलवार को युवक का अंतिम संस्‍कार परिजनों ने पोस्‍टमार्टम के बाद कर दिया।  

पुलिस ने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के राबर्ट्सगंज नगर पालिका अंतर्गत ब्रम्हनगर के रहने वाले बनारसी पांडेय का बेटा रामानुज पांडेय अपने कुछ दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए धंधरौध बांध पर पहुंचा। बताया गया कि बांध पर सेल्फी लेने के दौरान रामानुज पांडेय बंधे में गिर गया और वह गहरे पानी में समा गया। साथ में आए युवक रामानुज के घर पहुंच कर परिजनों को बंधे में डूबने की जानकारी दी। यह सुन परिजनों के होश उड़ गए और जो जिस हाल में था उसी हाल में बांध पर पहुंच कर पुलिस को मामले से अवगत कराया।घटना की जानकारी होने पर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अरविंद गुप्ता ने अपने स्तर से युवक  का पता लगवाने का प्रयास किए, लेकिन घंटे भर बाद भी पता नहीं चला। इसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। रात करीब आठ बजे पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। रात होने के कारण पोस्ट मॉर्टम नहीं हो सका।

उधर बेटे के शव के पास बिलख रहे पिता बनारसी पांडेय का कहना है कि उनके बेटे की मौत संदिग्ध लग रही है। इसकी जांच होने पर ही मौत का सही पता चल सकेगा। इस संबंध में थाना प्रभारी अरविंद गुप्ता का कहना है कि मंगलवार को शव का पीएम कराने की कार्यवाही की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का सही पता चलेगा। कहा कि मृतक के साथ गए उसके दोस्तों से कैसे डूबा आदि बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है।