युवक की गोली मारकर हत्या, सीना किया छलनी

 युवक की गोली मारकर हत्या, सीना किया छलनी

कासगंज।  उत्तर प्रदेश के कासगंज में सोमवार की सुबह टहलने निकले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करके साक्ष्य जुटाए। खबर फैली तो घर में लोगों की भीड़ लग गई। लोग परेशान परिजन को ढांढस बंधाते रहे।    
घटना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बकराई की है। गांव निवासी 35 वर्षीय उदय सिंह चौहान पुत्र महावीर सिंह रोज की तरह सोमवार की अल सुबह घर से टहलने के लिए निकला था। वह गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर ही निकला था कि उसके सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। 
राहगीरों ने सड़क पर पड़ी लाश देखी तो सूचना परिजन को दी। खबर मिली तो परिजन रोते बिलखते पहुंच गए। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई। 
सूचना पर उपजिलाधिकारी कुलदीप सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी राज कुमार पाण्डेय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ राज कुमार पाण्डेय ने बताया कि अभी परिजन की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर अभियोग दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी