अवैध संबंधों के शक में की पत्नी की हत्या

अवैध संबंधों के शक में की पत्नी की हत्या

इटावा । जिले के कटरा शमशेर खां में दिनदहाड़े ससुराल में घुसकर भांजी के सामने पति ने पत्नी की बांका से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह घर की गैलरी में खड़ा होकर पुलिस का इंतजार करता रहा। आरोपी ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या की बात कही है। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला उझैदी निवासी गुलफाम का उसकी पत्नी फरहीन (22) से घरेलू विवाद चल रहा था।

फरहीन अपनी मां फहमीदा के साथ करीब छह माह से कटरा शमशेर खां नई बस्ती में किराए के एक मकान में रह रही थी। मंगलवार दोपहर करीब 11 बजे गुलफाम अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा था। घर के अंदर फरहीन और उसकी भांजी जोया (8) मौजूद थी। फरहीन ने पति के साथ जाने से इन्कार किया, तो गुलफाम ने पहले मुख्य दरवाजा अंदर से बंद कर दिया।
अवैध संबंधों के शक में हत्या की बात कही

इसके बाद फरहीन के ऊपर ताबड़तोड़ बांके से कई वार करके उसका गला काट दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर घर के बाहर मोहल्ले के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। गुलफाम हाथ में खून से सना बांका लेकर गैलरी में पहुंचा और बाहर खड़े लोगों से अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या करने की बात कही।

भाई बोला- नशे में बहन से मारपीट करता था

फरहीन के भाई मोहम्मद वारिस ने बताया कि जीजा शराब पीकर बहन के साथ मारपीट करता था। परेशान होकर वह मायके आ गई थी। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी ने अवैध संबंध की बात बताई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है