वाराणसी कांग्रेस सोशल मीडिया टीम की बैठक, विधानसभा चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा

वाराणसी कांग्रेस सोशल मीडिया टीम की बैठक, विधानसभा चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा

वाराणसी (रणभेरी)। जिला/महानगर कांग्रेस कमेटी एवं युवा कांग्रेस के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए सोशल मीडिया की समीक्षा बैठक मैदागिन कार्यालय पर संपन्न हुआ।

बैठक में जिला एवं समस्त विधानसभा के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि अब समय बहुत कम है, सभी सोशल मीडिया के कार्यकर्ता वाराणसी के जन-जन तक पार्टी की विचारधारा और प्रियंका गांधी के संदेश को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य तेजी से करें। समीक्षा बैठक की जानकारी का जायजा लेने लिए अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम मौजूद रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बार उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ाई लड़ने जा रही है और इस बार प्रदेश में परिवर्तन होने जा रहा है। वहीं महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया का रोल स्तंभ की तरह है। इस बार 32 साल का वनवास ख़त्म होगा और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

कार्यक्रम का संचालन स्टेट कोऑर्डिनेटर विनीत चौबे एवं जिला अध्यक्ष (सोशल मीडिया) विकास कौण्डिन्य ने किया। बैठक में यूथ कांग्रेस के जिला कोऑर्डिनेटर पंकज चौबे, नवीन पटवानी, मो. इश्तियाक अली, अभिषेक उपाध्याय, यूसुफ अंसारी, अल्फाज फारूकी, नमन पांडेय, अरविंद सेठ, रोहित मिश्रा, समीर अली आदि मौजूद जूद रहे।