दर्दनाक हादसा: भदोही में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, दादा-दादी और पोती समेत 4 की जलकर मौत

दर्दनाक हादसा: भदोही में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, दादा-दादी और पोती समेत 4 की जलकर मौत

(रणभेरी): यूपी के भदोही जिले में बुधवार को देर रात में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में दादा-दादी और पोती समेत चार लोगों की जलकर कर दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में दो बालिकाएं गंभीर रुप से झुलस गईं हैं। जब घर में आग लगी तो सभी गहरी नींद में थे। दीपावली की सुबह-सुबह मिली इस खबर से पूरा इलाका सहम गया। ये घटना गोपीगंज नगर में राजमार्ग स्थित चुड़िहारी मोहाल वार्ड संख्या 16 की है। चुड़िहारी मोहाल्ला निवासी मोहम्मद असलम (65), उनकी पत्नी शकीला सिद्दीकी(62), पोती तश्किया (10) , पुत्री तस्लीम, अलवीरा (12) व रौनक (20) घर के तीसरे तले पर स्थित टिन शेड में गहरी नींद में थे। इस दौरान देर रात करीब एक बजे टिन शेड में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई।

जिसकी चपेट में आने से शकीला और मोहम्मद असलम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य झुलस गए। झुलसे बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से तश्किया पुत्री तस्लीम, अलवीरा पुत्री शराफत और रौनक पुत्री रईस को ट्रॉमा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान तश्किया और अलवीरा की भी मौत हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार, क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर अशोक कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक अभिनव वर्मा और बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वहीं परिजनों के मुताबिक दमकल कर्मियों को सूचित किया गया था मगर वो देर से पहुंचे। दमकल के देर से पहुंचने से लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा। एक ही घर मे तीन मौत के बाद से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है।