चलती कार पर गिरा मकान का छज्जा: पति-पत्नी समेत 10 घायल, मकान रिपेयरिंग के दौरान हुआ हादसा

चलती कार पर गिरा मकान का छज्जा: पति-पत्नी समेत 10 घायल, मकान रिपेयरिंग के दौरान हुआ हादसा

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के जैतपुरा क्षेत्र के नक्खी घाट में सोमवार सुबह जर्जर मकान का छज्जा गिरने से 10 से लोग घायल हो गए। वहीं उधर से एक चलकी कार और दो बाइकें भी छत के मलबे की चपेट में आ गई। इसमें बैठे चार लोग घायल हो गए। बाहर खड़े कुछ मजदूर भी इसकी चपेट में आ गए। आसपास के लोगों और पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल में एडमिट कराया। जिनमें से एक महिला की हालत गंभीर है।

सभी घायलों को स्थानीय लोग और पुलिस ने कबीरचौरा और प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद मौके पर घायलों की चीख-पुकार मच गई थी। दूसरी ओर सड़क पर मकान का छज्जा गिरने के कारण नक्खीघाट-चौकाघाट मार्ग पर यातायात भी बाधित रहा।  नक्खी घाट रेलवे डॉट पुल के पास प्रदीप सोनकर का पुराना मकान है। सोमवार सुबह मकान का छज्जा अचानक भरभरा कर सड़क पर गिर गया। जिसकी चपेट में मौके से गुजर रही एक कार आ गई। 

चौकी प्रभारी चौकाघाट ने बताया कि जैतपुरा में नक्खी घाट के सामने उस पार सड़क किनारे एक पुराने मकान का रिपेयर का काम चल रहा था। इसी का छज्जा सड़क पर गिर गया, जो सड़क पर जा रहेI-10 कार पर गिर गया। कार में सवार 4 व्यक्तियों को चोटें आयी है, जिन्हें कबीर चौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां बैठे कुछ मजदूरों को भी चोटें आईं हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती करावाया गया है। घायल हुए मजदूरों में वीरेंद्र कुमार (45) और विशाल जायसवाल (40) सारंग तालाब इलाके के हैं। इन्हें हाथ और पैरों में चोटे आई है। दोनों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही कार सवार दीपक कुमार ने बताया कि वह अपने कैंसर पीड़ित भाई आलोक को लेकर अस्पताल जा रहे थे। इस दौरान नक्खी घाट पर मकान के छत का मलबा गिर पड़ा। उनकी कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। अंदर बैठे सभी सदस्यों को अंदरूनी चोटें आईं हैं। वहीं दीपक की भाभी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल लेकर गए हैं।