वाराणसी से अहमदाबाद का सफर कल से होगा आसान,शुरू हो रही नई विमान सेवा

वाराणसी से अहमदाबाद का सफर कल से होगा आसान,शुरू हो रही नई विमान सेवा

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी से अहमदाबाद के बीच आवागमन अब काफी आसान होने जा रहा है। वाराणसी से अहमदाबाद के लिए स्पाइसजेट एयरलाइंस द्वारा सीधी विमान सेवा प्रारंभ करने की घोषणा की गई है। यह विमान सेवा 4 अगस्त से शुरू की जाएगी, जो प्रतिदिन उपलब्ध रहेगी। एयरलाइंस द्वारा इसका शेड्यूल जारी कर दिया गया है और बुकिंग भी प्रारंभ हो चुकी है।

स्पाइसजेट एयरलाइंस के शेड्यूल के अनुसार विमान एसजी-596 वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रोजाना दोपहर 1:10 बजे उड़ान भरेगा। यह विमान दोपहर 3:10 बजे अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करेगा। वहीं अहमदाबाद एयरपोर्ट से विमान एसजी-354 रोजाना सुबह 10:30 बजे उड़ान भरेगा। दोपहर 12:30 बजे वह वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड करेगा।

वही स्पाइसजेट एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताया कि पैसेंजर हमारी वेबसाईट और ऐप के माध्यम से या फिर काउंटर से टिकट बुक कर सकते हैं। वाराणसी से अहमदाबाद जाने का किराया 6,000 रुपए से अधिक है। वहीं, अहमदाबाद से वाराणसी आने का किराया 4,800 रुपए से अधिक है,फ्लेक्सी फेयर होने के चलते किराए में उतार-चढ़ाव हो सकता है। बता दें कि मौजूदा समय में वाराणसी एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलूरु, हैदराबाद, चेन्नई, देहरादून, जयपुर, गोरखपुर, गुवाहाटी सहित अन्य शहरों के लिए सीधी घरेलू विमान सेवा उपलब्ध है।