युवती ने तमंचा लहराकर की फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया

युवती ने तमंचा लहराकर की फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया

(रणभेरी): जौनपुर जिले के सरपतहां क्षेत्र में जन्मदिन की पार्टी में तमंचा लहराती युवती का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपित युवती से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार वीडियो सात-आठ माह पुराना है जिसे किसी ने अब जाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो में युवती के हाथ में देसी तमंचा है और घर से बाहर आकर वह अवैध तमंचे से फायर करती दिख रही है। 

सरपतहां क्षेत्र के एक गांव की युवती का तमंचा लहराते हुए वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसमें लाल रंग के कपड़े में युवती हाथ में देसी तमंचा लेकर गोली भरने के बाद उसे मुंह दूसरी ओर करके फायर करने के बाद मुस्‍कुराते हुए दिख रही है। पुलिस को जब वायरल वीडियो की क्लिप मिली तो उसने बुधवार भोर में आरोपित युवती को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि जांच से पता चला है कि वीडियो पुराना है। लेकिन युवती को हिरासत में लेकर तमंचे के बारे में पूछताछ की जा रही है। जल्‍द ही उस तमंचे को लेकर जानकारी सामने आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

इस बाबत वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने के बाद एक यूजर ने यूपी पुलिस और जौनपुर पुलिस को शिकायत की। इस शिकायत के साथ ही युवती की पहचान भी उजागर की गई है। युवती की पहचान उजागर होते ही पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और आनन फानन संबंधित थाने की पुलिस सक्रिय हुई तो युवती सामने आ गई। पूछताछ करने के लिए पुलिस ने युवती को थाने ले जाकर अवैध तमंचे के बारे में पूछताछ की है।