शराब ठेके के पास वारदात को दिया गया अंजाम, हमला कर लूट ली चेन और रुपए, पुलिस कर रही जांच

शराब ठेके के पास वारदात को दिया गया अंजाम, हमला कर लूट ली चेन और रुपए, पुलिस कर रही जांच

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के मिल्कोपुर गांव पास अंग्रेजी शराब की दुकान के पास लूट की वारदात हुई है। शराब ठेके के समीप घात लगाकर बैठे बदमाशों ने बाइक सवार तीन युवकों पर हमला कर उनकी सोने की चेन और 10 हजार रुपए लूट लिए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हमले में घायल युवकों को उपचार के लिए कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल भिजवाया। पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया आपसी मारपीट का मामला मान कर जांच कर रही है।

चंदौली जिले के निवासी  राजू सिंह, अभिषेक सिंह और गौरव सिंह ने बताया कि, वह लोग दो बाइक से वाराणसी जा रहे थे। चौबेपुर थाना के मिल्कोपुर स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके के पास आठ से दस की संख्या में लोगों ने असलहा दिखाकर उनकी बाइक रुकवा ली। बाइक रोकने के बाद उनका पैसा और सोने की चेन छीनने लगे। लूट का विरोध करने पर उन लोगों ने डंडे और रॉड से तीनों पर हमला किया और सोने की चेन और 10 हजार रुपए छीन लिए। घटना के बाद तीनों मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने बताया कि सूनचा मिलने पर घटनास्थल का मुआयना किया गया था। पता लगा कि तीन युवकों को चोट लगी है और एक युवक पूरी तरह से ठीक है। प्रथम दृष्टया यह समझ में आया है कि शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर मारपीट हुई है। घटना की जांच की जा रही है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।