छुट्टा पशु से टकराई बाइक, मौत, एक गंभीर

 छुट्टा पशु से टकराई बाइक, मौत, एक गंभीर

(रणभेरी): यूपी के आजमगढ़ में अतरौलिया थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर पेट्रोल पंप के पास रविवारदेर रात छुट्टा पशु से टकरा कर बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। 

ये हादसा अतरौलिया थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर पेट्रोल पंप के पास छुट्टा पशु से टकरा कर बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे की हालत गंभीर देखते हुए उसे हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया। रविवार देर रात घटी इस दर्दनाक घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।महराजगंज थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी दिनेश (27) पुत्र फुनफुन अपने चचेरे भाई राजू कुमार (22) पुत्र पन्नालाल के साथ बाइक से रविवार को किसी काम से अंबेडकरनगर जिले के बसखारी बाजार गया था। देर रात दोनों भाई वापस घर लौट रहे थे।
सिकंदरपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि उनकी बाइक के सामने अचानक छुट्टा पशुओं का झुंड आ गया। बाइक एक पशु से टकराकर सड़क पर गिर गई।  हादसे में दिनेश व राजू गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची अतरौलिया थाने की पुलिस ने दोनों को  100 शैय्या अस्पताल अतरौलिया भेजा। जहां डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया।