नदी के पास गड्ढे में गिरने से तीन दोस्तों की मौत

नदी के पास गड्ढे में गिरने से तीन दोस्तों की मौत

गोरखपुर। कैंपियरंगज इलाके के कहरौली गांव निवासी निहाल पांडेय (14) पुत्र संतोष, दिपांशु पांडेय (17) पुत्र कुंवर और रवि दुषाध (12) पुत्र राजेश दोपहर 12 बजे राप्ती नदी के बंधे पर बाढ़ देखने गए थे। नदी के पास ही पानी से भरा एक गहरा गड्ढा है। बाढ़ देखने के दौरान तीनों फिसलकर गड्ढे में गिर गए। जब तक ग्रामीण पहुंचे, तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों नाबालिग थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इनमें एक बालक के परिजन, शव को पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं थे। उन्हें समझाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कैंपियरंगज इलाके के कहरौली गांव निवासी निहाल पांडेय (14) पुत्र संतोष, दिपांशु पांडेय (17) पुत्र कुंवर और रवि दुषाध (12) पुत्र राजेश दोपहर 12 बजे राप्ती नदी के बंधे पर बाढ़ देखने गए थे। नदी के पास ही पानी से भरा एक गहरा गड्ढा है।

बाढ़ देखने के दौरान तीनों फिसलकर गड्ढे में गिर गए। जब तक ग्रामीण पहुंचे, तीनों की मौत हो चुकी थी। निहाल और दिपांशु को तत्काल मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, रवि के परिजन शव घर लेकर चले गए थे।

बताया जा रहा है कि दिपांशु कक्षा 9, निहाल और रवि कक्षा छह में पढ़ते थे। घटना की सूचना पर एसडीएम कैंपियरगंज रोहित कुमार मौर्य, थाना प्रभारी और नायब तहसीदार ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।