वाराणसी में सरेआम लहराया पिस्टल, सीसीटीवी में हुआ रिकार्ड

वाराणसी में सरेआम लहराया पिस्टल, सीसीटीवी में हुआ रिकार्ड

वाराणसी (रणभेरी संवाददाता)। लंका थानान्तर्गत अस्सी क्षेत्र में बीती रात दो गेस्टहाउस संचालकों में पैसों के लेन-देन में हुये विवाद के बीच एक मनबढ़ युवक ने सरेआम पिस्टल निकाल कर लहराया। बताया जा रहा है कि अस्सी क्षेत्र में रोहित गेस्टहाउस के संचालक रोहित यादव का एक दूसरे गेस्टहाउस के कर्मचारी ललितेश यादव से कुछ पैसो के लेन-देन को लेकर विवाद हो रहा था। विवाद को बढ़ता देख एक अन्य गेस्टहाउस संचालक आशीष यादव ने बीच-बचाव करते हुये ललितेश यादव को वहां से हटने को कह दिया। इसी बात पर रोहित गेस्टहाउस का संचालक रोहित यादव तिलमिला गया और गोली मार देने की धमकी देते हुये अपने गेस्टहाउस में चला गया, फिर कुछ देर बाद ही रोहित यादव 4 युवकों के साथ वापिस आया और आशीष से उलझने लगा। सरेराह आशीष को घेर कर उससे उलझने वाले मनबढ़ युवकों में से एक युवक को जब सड़क के किनारे कमर से पिस्टल निकालकर मैगजीन में गोलियां लोड करते हुये लोगों ने देखा तो तत्परता दिखाते हुये किसी ने पुलिस हेल्प लाइन 112 सहित स्थानीय अस्सी चौकी को भी फोन कर दिया। बताया जा रहा है मौके से ही पुलिस को फोन करने की खबर पर उक्त मनबढ़ युवक अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सके और भाग निकलें।

मौके पर अस्सी पुलिस चौकी से पंहुचा फैंटम दस्ता पीड़ित आशीष यादव की तहरीर पर पहले तो रोहित गेस्टहाउस के संचालक रोहित यादव को अपने साथ पुलिस चौकी पर ले गया लेकिन कुछ देर बाद ही यह कहकर छोड़ दिया कि घटना की कोई फुटेज हो तो ले आओ तभी कोई कार्रवाई होगी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी पूरी घटना

आशीष यादव ने जब घटना स्थल के आस-पास लगे कैमरे को चेक करवाया तो पाया कि इस पूरे घटनाक्रम की रिकार्डिंग पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। आशीष ने उक्त फुटेज को पुलिस को सौंप दिया है। अब देखना होगा की मनबढ़ दाबंगो के खिलाफ पुलिस क्या एक्शन लेती है।

बलिया का रहने वाला है रोहित यादव

बताया जा रहा है कि रोहित यादव बलिया का रहने वाला है और रोहित गेस्ट हाउस को किराए पर लेकर संचालित करता है, अस्सी गली के अंदर स्थित इस गेस्ट हाउस के बारे में क्षेत्र में तमाम तरह की चर्चा भी सूनी गयी। यहाँ होने वाले अनैतिक व गलत गतिविधियों से आस-पास के सभी लोग परेशान रहते है। बताया जा रहा है कि रोहित अपने गेस्टहाउस पर हमेशा मनबढ़ गुंडों को बुलाकर बैठाता है।