मनारा ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया, स्टाफ को लगाई जमकर लताड़, अब हो रहीं ट्रोल

वाराणसी (रणभेरी): प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक एयरलाइन के कर्मचारियों पर फ्लाइट में चढ़ने न देने का आरोप लगाया था। मन्नारा ने कहा कि उन्हें फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया और जमकर खरी-खोटी सुनाई है। क्लिप में मन्नारा घबराते हुए और ऑफिसर्स से अनुरोध करते हुए दिखाई दे रही हैं कि उन्हें फ्लाइट में चढ़ने दिया जाए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स ने एयरलाइन कर्मचारियों के प्रति उनके व्यवहार के लिए मन्नारा को ही ट्रोल किया।
मनारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो जारी कर बताया है कि वो समय पर एयरपोर्ट पहुंच चुकी थीं। उनकी फ्लाइट सुबह 5 बजे की थी। जब वो 15 मिनट पहले चेक-इन करने लगीं तो एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें चेक-इन करने से रोक दिया। उनका कहना था कि मनारा देरी से आई हैं।
मनारा ने वीडियो में कहा, दोस्तों मेरी फ्लाइट थी। मुझे एक इवेंट के लिए जयपुर जाना था। यहां स्टाफ कोऑर्डिनेट नहीं कर रहा है। ये लड़की पिछले 10 मिनट से अपने मैनेजर को कॉल करने की कोशिश कर रही है। मनारा के वीडियो में दिख रही स्टाफ मेंबर उनसे कह रही है कि आपने फ्लाइट मिस कर दी है मैम। इसके जवाब में मनारा ने कहा है, नहीं मेरी फ्लाइट अब भी खड़ी हुई है। मेरे हाथ में मेरा सामान है और मैं बहुत देर से यहां बैठी हुई हूं। ये लोग सुन तक नहीं रहे हैं।
जब मनारा से बार-बार कहा गया कि उनकी फ्लाइट जा चुकी है, तो मनारा गुस्से में चिल्लाते हुए कहने लगीं, मेरी फ्लाइट मिस नहीं हुई है। वो सामने खड़ी है। आपने मेरे सामने 20 लोगों का सामान उसमें रखवाया है। ये क्या बिहेवियर है। ये कितनी घटिया बात है कि फ्लाइट मेरे सामने खड़ी है, अब भी 17 मिनट बाकी हैं और ये स्टाफ की लड़कियां नॉनसेंस बात कर रही हैं। ये एक पैसेंजर को जाने नहीं दे रही है। सीट से लेकर हर चीज बुक है। मैं यहीं सामने बैठी हुई थी और इन लोगों ने पैसेंजर के नाम की अनाउंसमेंट तक नहीं की और अब ये लोग कह रहे हैं कि हम ये सब नहीं करते। मैं सामने ही बैठी थी, लेकिन कोई आकर ये तक नहीं कह सकता कि बोर्ड कर लो।
कुछ देर बाद मनारा ने दूसरा वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कहा, अब ये लोग मुझे कह रहे हैं कि हमने फ्लाइट उड़ा दिया है, पौने 5 बजे ही, इसलिए हम आपको अंदर नहीं ले पा रहे हैं। ये एयरलाइन का बिहेवियर है कि 5 बजे की फ्लाइट थी, इन्होंने पौने 5 बजे ही फ्लाइट उड़ा दी। यही चीज 4 दिन पहले भी मेरे साथ हुई थी। इन्होंने 15 मिनट पहले फ्लाइट उड़ा दी थी। इस तरह ये पैसेंजर से पैसे बनाते हैं। इस तरह एक आदमी को 3-3 घंटे एयरपोर्ट पर बैठना पड़ता है। एविएशन टीम को ये देखना चाहिए कि आप समय से पहले फ्लाइट कैसे उड़ा सकते हैं। मनारा का वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोग एयरलाइन के रवैये पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि मामले में मनारा की गलती है।