जौनपुर: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, दो बदमाश फरार

जौनपुर: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, दो बदमाश फरार

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बीती रात बक्शा थाना क्षेत्र के सुजियामऊ गांव में बाइक सवार बदमाशों व पुलिस टीम से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि दो अन्य भागने में सफल हो गए। मुठभेड़ में घायल बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था। साथ ही पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। बदमाश के कब्जे से तमंचा-कारतूस, चोरी की बाइक और कैश बरामद हुआ है। बदमाशों की ओर से चली गोली स्वाट प्रभारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में जा धंसी। एएसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार के मुताबिक बक्सा, बदलापुर, खुटहन और स्वाट की संयुक्त टीम को रात्रि गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि तीन शातिर लुटेरे वारदात को अंजाम देने के लिए बदलापुर की ओर जा रहे हैं। 

बक्शा दिब्यप्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक मनोज सिंह, बदलापुर प्रभारी संजय वर्मा, खुटहन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार दूबे व स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी की संयुक्त टीम रात में हाइवे पर गस्त पर थी। उसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि तीन शातिर लुटेरे जौनपुर की तरफ से बदलापुर की तरफ जाते समय सुजियांमऊ गांव स्थित रोड से घटना करने के इरादे से जा रहे हैं। इनके पास तमंचा व चोरी की गाड़ी है।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने सुजिया मऊ के पास हाईवे पर घेराबंदी की। जौनपुर की तरफ से आ रहे एक बाइक को रूकने का इशारा किया गया।  तो बाइक की गति और तेज हो गई, साथ ही बाइक सवार ने पुलिस टीम पर गोली भी चलाई। थानाध्यक्ष बक्सा एवं थानाध्यक्ष खुटहन द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गिर गया। दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को पुलिस ने जौनपुर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल बदमाश बृजेश गौतम पुत्र दूधनाथ गौतम निवासी गोंठवा थाना महाराजगंज का रहने वाला है।लूट के कई मामलो में शामिल बृजेश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उसके खिलाफ खुटहन, बक्शा, बदलापुर थाने में छह मुकदमा दर्ज हैं।  एएसपी ग्रामीण ने बताया कि फरार बदमाशों में एक की पहचान हो गई है। इससे पहले मंगलवार रात भी पुलिस मुठभेड़ में चार शातिर बदमाश दबोचे गए थे।