IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बने युजवेंद्र चहल?, जाने क्या है पूरा मामला

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बने युजवेंद्र चहल?, जाने क्या है पूरा मामला

(रणभेरी): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) के 15वें सीजन के आगाज में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। वही युजवेंद्र चहल राजस्‍थान फ्रेंचाइजी के नए कप्‍तान बन गए हैं। राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर की गई है, जिसमें चहल की फोटो शेयर कर लिखा गया है राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान से मिलिए। अब क्या चहल को नया कप्तान बना दिया गया है या फिर इसके पीछे कोई घपला हुआ है।

दरअसल, राजस्‍थान के कप्‍तान संजू सैमसन ही हैं लेकिन फ्रेंचाइजी इस वक्‍त युजवेंद्र चहल को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रही है। चहल भी फ्रेंचाइजी को ट्रोल करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट के बाद सभी फैन्स चौंक गए। किसी को उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होगा। नए कप्तान वाला ट्वीट दोपहर 12 बजकर 56 मिनट पर किया गया। राजस्थान ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें लिखा गया था- आरआर  में ट्विटर एकाउंट में इन लॉग इन कर दिया है.... बोला था एडमिन जॉब पंगे मत लेना। 

वहीं, इस ट्वीट के साथ एक और थ्रेड जुड़ा था, जो कि युजवेंद्र चहल का ट्वीट था। उन्होंने लिखा था- हाहाहाहा अब आएगा मजा। जेक लश मैक्रम पासवर्ड के लिए शुक्रिया। इन दोनों ट्वीट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि या तो किसी ने राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट को हैक किया है, या राजस्थान रॉयल्स फैन्स के साथ मस्ती मजाक कर रहे हैं। इसके बाद दोपहर एक बजकर 14 मिनट पर राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया, जिसमें यह लिखा था- 10 हजार रीट्वीट करने पर युजवेंद्र चहल जोस बटलर के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे। 

दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर एक और ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा था- चांद पर है अपुन। इसमें युजवेंद्र चहल अंतरिक्ष से चांद को कैच करते हैं और फिर अंतरिक्ष की ओर फेंक देते हैं। चहल का ओपनिंग करना संभव नहीं है, क्योंकि चहल ने पहले कभी टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी नहीं की है। वह विशेष तौर पर एक स्पिनर हैं और नौवें-दसवें स्थान पर बल्लेबाजी करते हैं।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजस्थान का अकाउंट हैक किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हैकर कोई और नहीं बल्कि युजवेंद्र चहल ही हैं। दरअसल यह मामला थोड़ा पुराना है। राजस्थान रॉयल्स ने युजवेंद्र चहल का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वह अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ एंट्री कर रहे थे। इसी ट्वीट पर युजवेंद्र चहल ने रिप्लाई किया था कि वह इस अकाउंट को हैक कर लेंगे। इसी के बाद ये घटना घटी है। युजवेंद्र ने खुद को ही कप्तान तक बना डाला।