भदोही में लाठी- डंडा से पीटकर युवक की हत्या कर सड़क के किनारे फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

भदोही में लाठी- डंडा से पीटकर युवक की हत्या कर सड़क के किनारे फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के कोइरौना थाना क्षेत्र के राम किशनपुर बसई गांव के पास गुरुवार सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।  युवक के सिर और चेहरे पर किसी ठोस वस्तु से प्रहार किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त गांव निवासी दीपू नट( 20 ) के रूप में की गई।

रामकिसुनपुर बसई में बुधवार की रात लाठी- डंडा से पीटकर दीपू नट (19) की हत्या कर शव को सिवान में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हत्या में प्रयुक्त लाठी -डंडा शव के पास ही छोड़कर फरार हो गए। सुबह धान की रोपाई करने गए गांव के लोगों ने शव देख भौचक रह गए।शोरगुल सुनकर आसपास के लाेग इकट्ठा हो गए तो देखते ही देखते घटना स्थल पर गांव के लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी भुवनेश्वर पांडेय ने घटना स्थल का जायजा लिया। इस मामले में युवक के जीजा और मामा सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गांव निवासी दीपू नट बुधवार की रात किसी काम के लिए घर से निकला था। देर रात तक वह घर वापस नहीं आया। परिवार के लोग काफी खोजबीन किए लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। गुरुवार को सुबह गांव के लोगों से जानकारी मिली की एक शव रजमला के पास मिला है। जानकारी होते ही मृतक की मां रेनू देवी मौके पर पहुंची तो अपने बेटे का शव देख बेहाल हो गई। शव के आसपास खून फैला हुआ था तो लाठी भी पड़ी थी। मृतक की मां का आरोप है कि कुछ लोगों ने उसके लड़के की जान से मारने की धमकी दे रहे थे। उन्हीं लोगों ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया।परिजनों ने बताया कि बुधवार की रात किसी का फोन आया था। उनके कहने पर ही दीपू घर से निकला था। गांव के लोगों का कहना है कि मृतक दीपू नट गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के दल्लूपुर का मूल निवासी है लेकिन आजकल वह बसई में ही रहता है। घटना की जानकारी मिलते ही कोईरोना थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। इस मामले में जीजा, मामा के अलावा गांव के लोगों को भी उठाया है।