जौनपुर में बाइक पर टूट कर गिरा हाईटेंशन तार, युवक की दर्दनाक मौत

जौनपुर में बाइक पर टूट कर गिरा हाईटेंशन तार, युवक की दर्दनाक मौत

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र में बीती रात एक मोटरसाइकिल सवार युवक की बिजली के हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आकर गुरुवार को देर रात दर्दनाक मौत हो गयी।इस दर्दनाक मंजर को देख लोगों को रूह कांप उठी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की ओर से शुक्रवार को दी गयी जानकारी के मुताबिक सरपतहा थाना क्षेत्र के अमावाखुर्द गांव निवासी शिवकुमार (38) गुरुवार को देर रात मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। सराय मोहिउद्दीनपुर पट्टी- नरेन्द्रपुर मार्ग पर मुस्तफाबाद गांव के पास मोटरसाइकिल के ऊपर हाईटेंशन तार अचानक टूट कर गिर गया। तार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल आग का गोला बना गयी।

घटना सरपतहां थाना क्षेत्र के सरायमोहिउद्दीनपुर-पट्टीनरेन्द्रपुर मार्ग पर गुरुवार रात ड्यूटी खत्म होने के बाद बाइक से अपने घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में मौत ने उसका रास्ता रोक लिया। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात करीब 10 बजे सरायमोहिउद्दीनपुर पट्टी- नरेन्द्रपुर मार्ग पर मुस्तफाबाद गांव के पास बाइक सवार युवक के ऊपर हाईटेंशन तार अचानक टूट कर गिर गया।

बिजली की चपेट में आकर वो चिल्लाने लगा। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक युवक समेत बाइक में आग लग गई। युवक चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका। सूचना के बावजूद  विद्युत आपूर्ति बंद होने में 15 मिनट का समय लगा। तबतक युवक ने दम तोड़ दिया था। बाइक जलकर खाक हो गई थी। हादसे की जानकारी होने के बाद शिवकुमार को परिवार पर पहाड़ सा टूट गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।