लखनऊ में किसान पथ पर डंपर-कार की भीषण टक्कर, 3 की मौत

लखनऊ में किसान पथ पर डंपर-कार की भीषण टक्कर, 3 की मौत

(रणभेरी): लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में बुधवार तड़के किसान पथ पर भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने गैस कटर की मदद से कार के दरवाजे काट कर उसमें सवार लोगों को बाहर निकला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कुशीनगर के थाना कुबैर स्थान गोर घटिया निवासी कार सवार सत्यम त्रिपाठी (20), आकाश कुशवाहा (21) और नितेश शर्मा की (20) मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक डंपर मौके पर छोड़कर भाग गया। हादसे के बाद किसान पथ पर जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त वाहन को हटाकर जाम खुलवाया।हादसा डंपर और कार के आमने सामने टक्कर में हुआ है और इस हादसे में कुशीनगर कसया निवासी कार सवार सत्यम त्रिपाठी, आकाश कुशवाहा और नितेश शर्मा की मौत हो गई।

हादसे के बाद डंपर चालक मौके पर वाहन छोड़कर भाग निकला। उसके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर वाहन स्वामी और चालक का पता लगाया जा रहा है। हादसे में मरने वालों के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिजनों के आने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात चालू करा दिया गया है।