किसान की धारदार हथियार से हत्या, खेत में पड़ा था शव 

किसान की धारदार हथियार से हत्या, खेत में पड़ा था शव 

इटावा। इटावा जिले के सैफई में खेत पर बने कमरे में सो रहे किसान की सिर पर धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार देर रात गांव भाली से करीब एक किलोमीटर दूरी पर घटना को अंजाम दिया गया है। बुधवार सुबह खेत पर गए पड़ोसियों ने देखा कमरे से करीब 10 मीटर दूरी पर खेत में शव पड़ा देखकर स्वजनों को जानकारी दी। सूचना पर एसपी देहात, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

गांव भाली निवासी यशवीर सिंह (55) गांव से करीब एक किलोमीटर दूरी पर खेत पर कमरा बना कर रहता था। यहां पर सबमर्सिबल भी लगा हुआ है और करीब 12 जानवरों को भी वही पाले हुए। मंगलवार शाम किसान कमरे में सो रहा था। छत पर दो युवक जो पूर्व से वहां जानवरों की देखभाल करते रहे सो रहे थे। इसमें दोनों मानसिक रूप से कमजोर बताए जा रहे हैं।

दोनों युवक बिहार के रहने वाले हैं। बुधवार सुबह छह बजे गांव की पड़ोसी महिला अपने पुत्र के साथ खेत पर अपने जानवरों से दूध निकालने के लिए गई थीं। इसे वहां किस को आवाज लगाई दरवाजा खुला हुआ था। चारपाई पर खून पड़ा देख चीख पुकार मचाकर गांव में परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने कमरे से करीब 10 मीटर दूर खेत में शव पड़ा था। सिर पर धारदार हथियार से अत्यधिक बार किए गए।

फोरेंसिक ने जुटाए हैं साक्ष्य

इससे चेहरा पूरी तरह से कुचल दिया गया था। मृतक की तीन बेटियां है ,जिनकी शादी हो चुकी है। एक 26 वर्षीय बेटा मंजेश है। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह, सीओ शैलेंद्र प्रताप गौतम, प्रभारी निरीक्षक अलमा अहिरवार, एसएसआई तेज सिंह यादव, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।