दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग ससुर को मारे एक के बाद एक कई थप्पड़, Video वायरल

दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग ससुर को मारे एक के बाद एक कई थप्पड़, Video वायरल

(रणभेरी): दिल्ली पुलिस में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है,वीडियो में सब इंस्पेक्टर अपने ससुर की पिटाई कर रही है। इस दौरान महिला की मां और दूसरे पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं। यह घटना महिला के ससुराल की है, जहां महिला अपने बुजुर्ग ससुर पर रविवार को थप्पड़ों की बरसात कर रही है। दिल्ली पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान लिया है। यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जिसमें देखा जा रहा है कि महिला कांस्टेबल अन्य पुलिसर्मी के दखल देने से पहले कई थप्पड़ मार रही है। महिला की मां भी उसके साथ बुजुर्ग को पीट रही है।

मारपीट से पहले महिला और उसकी मां की पुलिसकर्मी के सामने बुजुर्ग से तीखी नोकझोंक हुई। उसके बाद महिला ने अपने ससुर को एक के बाद एक थप्पड़ मारती रह गई। महिला और उसकी मां दोनों ने बुजुर्ग को पीटती नजर आ रही है। आरोपी महिला कांस्टेबल दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है। महिला सिपाही की ससुराल पक्ष के खिलाफ अदालती लड़ाई चल रही है। इस बीच महिला अपनी मां के साथ ससुराल आई और ससुर के साथ पहले नोकझोंक हुई, इसके बाद उनपर कई थप्पड़ जड़ दिए।

दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया कि भारतीय दंड संहिता के तहत संबंधित धाराओं के लिए मामला दर्ज किया गया है, जिसमें स्वेच्छा से चोट पहुंचाना भी शामिल है। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी को आरोपी सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए सूचित कर दिया गया है।दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 323/427 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी महिला कांस्टेबल के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।