सहारनपुर में सीएम योगी हुए सख्त, बोले- किसी अधिकारी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

सहारनपुर में सीएम योगी हुए सख्त, बोले- किसी अधिकारी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरसावा एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा आज सहारनपुर पुलिस लाइन पहुंचे। सीएम योगी ने सबसे पहले पुलिस लाइन में जनप्रतिनिधियों और भाजपा के संगठन पदाधिकारियों से बैठक की। इसके बाद दो विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया। सीएम योगी निरीक्षण के बाद सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा करने पहुंचे हैं। मंडलीय समीक्षा में सहारनपुर जनपद के अधिकारी और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे, जबकि शामली और मुजफ्फरनगर के अधिकारी व जनप्रतिनिधि बैठक में वर्चुअली शामिल होंगे।

सीएम योगी ने बैठक में कहा कि जनपद में विकास की गति तेज होगी। इसमें अगर किसी अधिकारी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिले में प्लाइवुड फैक्टरी लगाने को लाइसेंस दिए जाएंगे। इसके साथ बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लोगों के उत्थान का कार्य किया जाएगा।

पुलिस लाइन सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 50 मिनट तक भाजपा पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ वार्ता की। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचे। किसी कार्यकर्ता, पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि को दिक्कत आए तो मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराएं। विकास कार्यों में कोई अधिकारी लापरवाही बरत रहा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सभी जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी उनके समक्ष शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सहारनपुर में विकास कार्यों के लिए जनप्रतिनिधियों से सुझाव मांगे, जिस पर जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने स्मार्ट सिटी के कार्यों में तेजी लाने, मां शाकम्भरी देवी मंदिर का  सौंदर्यीकरण, छुटमलपुर में इंटर कॉलेज बनाए जाने, मां शाकम्भरी देवी राजकीय विश्व विद्यालय का निर्माण कार्य तेजी से कराने, राजकीय मेडिकल कॉलेज में सुविधाएं बढ़ाने सहित विकास जुड़े अनेक कार्य पूरा कराने की मांग की।मुख्यमंत्री सभी कार्यों जल्द पूरा कराए जाने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री के साथ बैठक के दौरान राज्यमंत्री और विधायक मौजूद रहे सहित जिला व महानगर कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहे।