पेड़ से टकराई बोलेरो, मची चीख-पुकार, दो की हालत गंभीर

पेड़ से टकराई बोलेरो, मची चीख-पुकार, दो की हालत गंभीर

चंदौली । कंदवा थाना क्षेत्र के बरहनी- नौबतपुर मार्ग पर परसिया गांव के समीप बाबा कीनाराम का दर्शन करके बोलेरो से लौट रहे पांच युवक अनियंत्रित होकर एक पेड़ में टकरा गए। आसपास के लोगों और पुलिस की मदद से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जहां चिकित्सक ने तीन को मृत्यु घोषित कर दिया।

वहीं दो की हालत गंभीर होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस सब को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे कार्रवाई में जुट गई। बताते हैं कि बिहार प्रदेश के भभुआ जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के गुरुवार को भानपुर गांव निवासी धनंजय यादव (27), सोनू यादव (32), सुशील यादव (25), करमा गांव निवासी राहुल यादव (25) और सैयदराजा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी गुड्डू यादव (24) बोलेरो से बलुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम मठ में बाबा कीनाराम का दर्शन करने को गए थे।

रात में घर लौटते समय कंदवा थाना क्षेत्र के बरहनी-नौबतपुर मार्ग पर परसिया गांव के समय बोलोरो अनियंत्रित होकर एक पेड़ में टकरा गई। जिसमे पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को पुलिस और आसपास के लोगों मुख्यालय स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। 

इसमें धनंजय, गुड्डू, सोनू की मौत हो गई। वहीं, सुशील और राहुल की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। इसकी जानकारी होने पर शुक्रवार की सुबह जिला पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों और शुभचिंतकों की भारी भीड़ लग गई।
जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. संजय कुमार ने बताया कि तीन लोग गांव की मौत हो गई है और दो गंभीर घायल हैं। उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है। बाबत कंदवा थाना प्रभारी सलिल स्वरूप आदर्श ने बताया कि बरहनी में बोलेरो दुर्घटना ग्रस्त हो गई।इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है। परिजनों को सूचना दे दिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया गया है।