वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

वाराणसी (रणभेरी): गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर चौबेपुर क्षेत्र के चंद्रावती बाजार के पास सोमवार की सुबह करीब 10 बजे तेज ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और बाइक सवार युवक को रौंदता हुआ निकल गया। युवक की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 

चौबेपुर क्षेत्र के चंद्रावती बाजार के पास सोमवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। मौके पर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। वहीं मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।पियरी सैदपुर गाजीपुर निवासी पवन कुमार मौर्य (28) बाइक से सोमवार को चंद्रावती गांव स्थित अपने फूफा के घर के यहां आ रहा था। चंद्रावती बाजार के पास उसी लेन पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक के पहिए से कुचलने के कारण पवन की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही रिश्तेदारों के साथ गांव के लोग मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर हाईवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और जाम खत्म हुआ। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजावाया। पेशे से किसान पवन की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी।