वाराणसी के काशी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे अनुराग ठाकुर कहा- अखिलेश यादव कहीं न कहीं काट रहे कन्नी

वाराणसी के काशी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे अनुराग ठाकुर कहा- अखिलेश यादव कहीं न कहीं काट रहे कन्नी

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के तीन दिवसीय काशी फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन मंगलवार की शाम को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर पहुंचे  और इस महोत्सव से यूपी की दशा और दिशा बदलने की बात कही।वहीं कानपुर में हुई इत्र कारोबारी के यहां छापेमारी को लेकर अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि कानपुर का इत्र अब चारों तरफ बिखरने लगा है।

उन्होंने कहा कि  काशी फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने से यहां पर यूपी कलाकारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। वहीं इसके साथ ही काशी को फिल्म सिटी में नया आयाम मिलेगा। काशी जहां एक ओर ज्ञान और आध्यात्म की धरती है।संस्कृति व राजनैतिक के साथ ही संगीत की भूमि है। यहां पर फिल्म जगत के लिए बहुत कुछ है जैसे दिखाने और शूट करने के लिए। काशी के विकास से उत्तर प्रदेश में विकास की लहर दौड़ रही है। जहां सड़क चमचमा रही हैं।

साथ ही अनुराग ठाकुर ने कानपुर में हुई इत्र कारोबारी के यहां छापेमारी को लेकर अखिलेश यादव पर हमला भी बोला। कहा कि जो विकास के नाम पर गरीबों से लूटपाट करते थे आज वह सब सामने आ रहा है। आज इत्र की महक सब ओर है और उसके पीछे का घोटाला और पैसा यह लोग सवाल पूछ रहे हैं कि सपा इसका जवाब दे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कहीं न कहीं कन्नी काट रहे हैं। कहा कि वो जितना मर्जी भाग लें उनके ऊपर यह केस ऐसा चिपका हुआ है कि उनके समय का भ्रष्टाचार और माफिया राज लोगों को याद आ रहा है। उन्होंने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे की हालत में अखिलेश यादव हैं। उन्होंने अपने 5 साल के कार्यालय में तो केवल माफिया राज, दंगा, भ्रष्टाचार ही किया है वो दूसरे को क्या समझेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट व्यापारियों पर छापे पड़ते हैं तो कहा जाता है कि ED के बाद अब सीबीआई भी चुनाव में आएगी।

मुझे यह नहीं समझ में आता है कि आखिरकार भ्रष्ट व्यापारी के यहां छापेमारी हो रही है तो अखिलेश जी को दर्द क्यों है? क्या यह गरीब जनता के विकास पर पैसा नहीं खर्च होना चाहिए था? कि ऐसे भ्रष्ट लोगों की जेब में जाना था? आखिरकार इसमें सपा को ऐतराज क्या है? कष्ट क्यों है, इससे साफ पता चलता है कि कहीं न कहीं कानपुर की छापेमारी के तार अखिलेश यादव से जुड़े हुए हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अब तो लोग बहाना बनाकर काशी आते हैं बाबा विश्वनाथ जी के दर्शन और भव्य कॉरिडोर देखने के लिए। उन्होंने कहा कि ना कोई मुकदमा ना कोई झगड़ा बस मोहब्बत से एक शानदार काम होकर दुनिया को समर्पित किया है मोदी जी ने।