अमित शाह ने अखिलेश पर कसा तंज,कहा- भाजपा राज में नहीं कोई बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली

अमित शाह ने अखिलेश पर कसा तंज,कहा- भाजपा राज में नहीं कोई बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली

(रणभेरी): करहल विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को जनसभा करने आए गृहमंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में यूपी में अब कोई बाहुबली नहीं है। अगर कोई है तो वह सिर्फ बजरंगबली है। भजपा सरकार में सारे माफिया और बाहुबली जेल में हैं। अगर सपा की सरकार आई तो जेल में बाहुबली सैफई में नाच गाना देखेंगे। 

उन्होंने कहा कि अखिलेश पहले कोविड वैक्सीन को मोदी वैक्सीन बताते थे, लेकिन बाद में खुद भी वैक्सीन लगवा ली। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं जैसे स्वच्छ भारत मिशन, सौभाग्य, उज्ज्वला, किसान सम्मान निधि को भी गिनाया। कोरोना काल में दो साल तक निशुल्क राशन मिलने की बात भी उन्होंने दोहराई। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कोई भी बाहुबली जनता को परेशान नहीं कर सकता है। आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे सभी बाहुबली जेल में हैं। लेकिन सपा की सरकार आते ही ये जेल से बाहर होंगे। उन्होंने उप्र तो आगामी पांच साल में देश की नंबर वन अर्थव्यवस्था बनाने का वादा भी दोहराया। इससे पहले मैनपुरी में आयोजित जनसभा में भी उन्होंने जनता से ये वादा किया था। 

गृहमंत्री ने कहा कि अभी तो विधानसभा चुनाव की शुरुआत हुई है और अखिलेश यादव को पूरा परिवार वोट मांगने के लिए उतर पड़ा। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि अभी तो ये केवल आगाज है सोचो अंजाम कैसा होगा।