"आप" ने वाराणसी के दो सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार

"आप" ने वाराणसी के दो सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार

वाराणसी (रणभेरी): आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर आप आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयारियां कर ली हैं। पार्टी काफी सोच विचारकर विधानसभा चुनाव में सही और दिग्गज प्रत्याशियों को चयनित कर उसकी सूची जारी कर रही है। इसी क्रम में आप के सांसद/प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिये, 30 प्रभारियों/संभावित उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी किया। पूर्व में भी पार्टी ने 02 सूचियों के माध्यम से 170 प्रभारियों की लिस्ट जारी कर चुकी हैं। 

प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि वाराणसी के दक्षिणी विधानसभा से राजमंदिर के लोकप्रिय पार्षद अजीत सिंह को और उत्तरी विधानसभा से डॉ. आशीष जायसवाल जी को विधानसभा प्रभारी/संभावित उम्मीदवार घोषित किया हैं। राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित अजीत सिंह राजमंदिर क्षेत्र के बेहद लोकप्रिय और दक्षिणी विधानसभा में बेहद कर्मठ और जुझारू नेता के रूप में जाने जाते हैं। जबकि उत्तरी के संभावित उम्मीदवार डॉ. आशीष जायसवाल बीएचयू में कोर्डियोलाजी (हृदय रोग विभाग) में असिस्टेंट प्रोफेसर(DM कार्डियोलॉजी)के रूप में कार्यरत हैं। इसके पूर्व आज ही सुबह सांसद संजय सिंह ने दिल्ली में अजीत सिंह को पार्टी में शामिल किया।

वाराणसी के दोनों प्रभारियों को प्रदेश सहप्रभारी अभिनव राय, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता, जिला महासचिव अखिलेश पांडेय, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद जायसवाल, प्रदेश सचिव महिला विंग रेखा जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी घनश्याम पांडेय, दीना नाथ सिंह,प्रदेश सचिव जिलाध्यक्ष महिला विंग शारदा टंडन, दक्षिणि विधानसभा अध्यक्ष सौरभ यादव, प्रदेश सचिव SC/ST विंग सी. के. नागवंशी, सरोज शर्मा आदि ने बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद हैं कि दोनों प्रभारी पार्टी की नीतियों को मजबूती से जनता के बीच ले जायेंगे।