'777 चार्ली' फिल्म सभी दक्षिण भाषाओं में 16 मई को होगी रिलीज

'777 चार्ली' फिल्म सभी दक्षिण भाषाओं में 16 मई को होगी रिलीज

(रणभेरी): एक और साउथ फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। रक्षित शेट्टी की फिल्म '777 चार्ली' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर अगले सप्ताह रिलीज होने वाला है। रक्षित शेट्टी की ने खुद सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर साझा करते हुए इस बात की घोषणा कि ट्रेलर 16 मई को दोपहर 12:22 बजे हिंदी सहित सभी दक्षिण भाषाओं में लॉन्च किया जाएगा। 

'777 चार्ली' फिल्म किरणराज के द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म की कहानी एक कुत्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। कुत्ते और उसके मालिक के बीच के खूबसूरत रिश्ते को दिखाती इस फिल्म का लोग बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर साझा करते हुए, रक्षित ने लिखा, " अभी तक मीलों का सफर एक साथ पूरा कर लिया है और अब बस कुछ ही कदम जाना है। फिल्म के ट्रेलर की तारीख की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है । 16 मई को 777 चार्ली दोपहर 12 बजकर 12 मिनट पर।"

'777 चार्ली' एक अभिमानी व्यक्ति, धर्मा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक फैक्ट्री में काम करता है। उसके जीवन में सिर्फ और सिर्फ उसका एक कुत्ता चार्ली होता है, जो धर्मा की जिंदगी को पूरी तरह से बदल देता है। दिल को छू लेने वाली यह  कॉमेडी-ड्रामा फिल्म मूल रूप से कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी, जिसके साथ-साथ इसे  मलयालम, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। यूएफओ मूवीज ने '777 चार्ली' के हिंदी वर्जन को पूरे भारत में रिलीज करने का जिम्मा उठाया है। फिल्म सिनेमाघरों में 10 जून को कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।