Varanasi: प्रयागराज हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाईयों को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

Varanasi: प्रयागराज हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाईयों को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

वाराणसी (रणभेरी): रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय ओवरब्रिज पर बीती रात तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने घर जा रहे बाइक सवार दो सगे भाईयों को रौंद डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया। हादसे की सूचना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। देर रात पूरे गांव में परिजनों की चीत्कारें गूंजने लगीं और पूरे गांव में मातम पसर गया।

इस हादसे के बाद बालू लदा चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ अनिच्छित हत्या की रपट दर्ज कर ली है। गौर मिर्जामुराद निवासी सगे भाई अमित कुमार मिश्रा (35) और आशीष मिश्र (28) रविवार देर रात विश्वनाथ पुरी कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। रविवार देर रात किसी काम से दोनों भाई अपने पैतृक घर जा रहे थे। इस दौरान मोहनसराय में तेजरफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। पहिए के नीचे आने के कारण दोनों भाइयों की तड़प कर मौत हो गई। 

दर्दनाक सड़क हादसे में जाने गंवाने वाली सगे भाइयों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दोनों व्यवसाय से जुड़े थे। अमित और आशीष के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। अब परिवार में केवल माता रेखा मिश्रा, अमित की पत्नी करिश्मा और उनका एक दो साल का बेटा बचा है। आशीष मिश्रा अविवाहित था। बेटों के खोने के गम में मां रेखा बार-बार बेसुध हो जा रही हैं। तो वहीं पति और देवर को खोने वाली करिश्मा का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें ढाढ़स बंधाने वाले लोगों का भी गला रुंध जा रहा है। सोमवार सुबह से गांव में मातम का माहौल है।


Click Here To See More