हरदोई में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार तीन युवक मरे, छानबीन में जुटी पुलिस

हरदोई में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार तीन युवक मरे, छानबीन में जुटी पुलिस

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के पिहानी कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। हादसे को लेकर मृतकों के परिजनों में मातम छाया हुआ है। तीनो मजदूरी करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौके पर मृत्यु हो गई। 

हरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर मजरा जरेली निवासी राज कुमार राजगीरी करता था। बब्लू और संजय उसके साथ मजदूरी करते थे। तीनों जहानीखेड़ा में रात को टाइल्स लगाकर रविवार की सुबह वापस गांव लौट रहे थे। पिहानी-जहानीखेड़ा मार्ग पर सुबह लगभग सात बजे उनकी बाइक में सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।इससे एक ही बाइक पर सवार राजकुमार (35) पुत्र हाकिम, बब्लू (40) पुत्र जगदीश  और संजय (30) पुत्र राम नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे की जानकारी होने पर सुबह परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद घटना स्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। इससे यातायात बाधित होने लगा।
सूचना पाकर कोतवाल वेणी माधव त्रिपाठी और कस्बा चौकी प्रभारी रजनीश त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित कर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन के बारे में छानबीन कर रही है। साथ ही, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि हादसे के मृतक हरियांवा क्षेत्र के रहने वाले हैं,जो मिस्त्री का काम करते हैं। तीनों क्षेत्र में किसी घर से टाइल्स लगाने का काम करके वापस लौट रहे थे। बाइक सवारों को टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता कराया जा रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। इसमें तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।