बड़े पर्दे पर नजर आएगा बाबा विश्वनाथ का स्वर्णिम दरबार

बड़े पर्दे पर नजर आएगा बाबा विश्वनाथ का स्वर्णिम दरबार
  • आलिया भट्ट व रणबीर कपूर ने की फिल्म शूटिंग
  • सीन शूट करने के दौरान आम दर्शनार्थियों को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया 

वाराणसी (रणभेरी): श्री काशीपुराधिपति का स्वर्णिम भव्य दरबार पहली बार बड़े परदे पर नजर आएगा। फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता रणबीर कपूर बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन करते हुए दर्शकों को दिखेंगे। बृहस्पतिवार को दोपहर बाद बाबा के धाम में लाइट, कैमरा और एक्शन गूंजा तो श्रद्धालुओं की भी भीड़ लग गई। बृहस्पतिवार को आलिया और रणबीर गंगा के रास्ते ललिताघाट पहुंचे और गंगाद्वार से विश्वनाथ धाम पहुंचे।

बाबा का दर्शन पूजन करने के बाद फिल्म की यूनिट ने धाम क्षेत्र में कई जगहों पर फिल्म की शूटिंग की। इसके पहले सुबह पूरी फिल्म यूनिट चेतसिंह घाट पहुंची। गाने की शूटिंग के लिए पूरे घाट को माला-फूलों से सजाया गया था। यहां शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया और रणबीर ने थोड़ी देर विश्राम किया और नाव पर सवार होकर श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लिए निकल गए जहां पहले से ही सेट तैयार था।

बाबा के धाम में हुई करीब  दो घंटे की शूटिंग

घाट पर केसरिया वस्त्रधारी साधु-संतों के रूप में जूनियर कलाकार भी मौजूद रहे। आलिया और रणबीर के आने पर शूटिंग शुरू हुई जो दोपहर 12 बजे तक चलती रही। दृश्य में दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखे। बाबा के अभिषेक का सीन शूट करने के दौरान आम दर्शनार्थियों को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया था। हालांकि इस दौरान उन्हें फिल्म की शूटिंग और फिल्मी सितारों को देखने का मौका मिला। लगभग दो घंटे की शूटिंग के बाद आलिया व रणबीर के साथ फिल्म यूनिट पैकअप करके निकल गई।