देर शाम वाराणसी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्या, कहा-यूपी में अवैध कुछ नहीं होने पाएगा, जो जैसा अपराध करेगा उसके साथ वैसी कार्रवाई

देर शाम वाराणसी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्या, कहा-यूपी में अवैध कुछ नहीं होने पाएगा, जो जैसा अपराध करेगा उसके साथ वैसी कार्रवाई

वाराणसी (रणभेरी): उत्तर प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद पहली बार केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे थे। सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं संग बैठक की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो जिस तरह का अपराध करेगा, उसके साथ वैसी ही कार्रवाई। जहां जरूरत होगी वहां बुलडोजर गरजेगा और जिसे जेल जाना होगा वह जेल जाएगा। 

उत्तर प्रदेश में अवैध कुछ नहीं होने पाएगा। अवैध कार्यों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई बीते पांच साल में भी हुई है और आगे भी जारी रहेगी। बलिया में इंटरमीडिएट का अंग्रेजी का पेपर लीक होने के के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक भी आरोपी बचने नहीं पाएगा और सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। काशी आने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन कर मैं विकास यात्रा को शुरू करना चाहता था। उसी के लिए आज काशी आया हूं। उनके दर्शन-पूजन के साथ ही विकास यात्रा शुरू होगी।

शनिवार अलसुबह काशी विश्वनाथ धाम और कालभैरव मंदिर में विधिवत दर्शन-पूजन किया। इन दोनों मंदिरों में पूजन के बाद वो मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए मिर्जापुर पहुंचे। जहां से वो प्रयागराज जाने के लिए रवाना हो गए। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूर्व मंत्री शिवपाल यादव की मुलाकात पर कहा कि योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। सबके लिए समान भाव रखते हैं। इस मुलाकात का भी कोई अलग अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने बनारस समेत कई जिलों में ऐसा प्रदर्शन किया है, जो पूरे प्रदेश के लिए एक मिसाल है।  कहा कि परिणाम से साफ हो गया है कि जनता ने विपक्ष को नकार दिया है। ढांचागत विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं के दम पर भाजपा ने रिकार्ड जीत हासिल की।  इस बड़ी जीत का श्रेय पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को जाता है।